latest jobs

Income Tax Job Sarkari Result में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 56000 पाएं मंथली सैलरी

Income Tax Job Sarkari Result में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 56000 पाएं मंथली सैलरी

आयकर भर्ती 2024: आयकर विभाग में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक बेहतरीन मौका है. इसके लिए आयकर विभाग ने तमिलनाडु और पुडुचेरी क्षेत्र के लिए विभागीय कैंटीन में ग्रुप “सी” कैडर के तहत कैंटीन अटेंडेंट के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी करना चाहते हैं तो आयकर की आधिकारिक वेबसाइट tnincometax.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आयकर की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. जो भी उम्मीदवार आयकर की इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 22 सितंबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए आयकर विभाग में कुल 25 पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी यहां नौकरी करने की सोच रहे हैं तो पहले नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ लें. आयकर में कौन करेगा आवेदन आयकर भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक या समकक्ष परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए. इनकम टैक्स में आवेदन करने की आयु कितनी होनी चाहिए

Income Tax Job Sarkari Result

जो भी उम्मीदवार इनकम टैक्स की इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष है और अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इनकम टैक्स में चयन होने पर सैलरी मिलती है। एक बार जब कोई भी उम्मीदवार इनकम टैक्स में चयनित हो जाता है, तो उसे 18000 रुपये से लेकर 56900 रुपये प्रति माह तक का वेतन दिया जाएगा। आवेदन लिंक और अधिसूचना यहाँ देखें

इनकम टैक्स भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने का लिंक

इनकम टैक्स भर्ती 2024 अधिसूचना
ऐसे मिलेगी इनकम टैक्स में नौकरी

आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर रहा है, उसका चयन लिखित परीक्षा में उसके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

  • स्पष्ट और संक्षिप्त रहें।
  • सच जानकारी भरें।
  • टाइपो और व्याकरण संबंधी त्रुटियों से बचें।
  • सभी आवश्यक दस्तावेजों को संलग्न करें।
  • समय से पहले आवेदन करें।

Official Apply Link – Click Here

Official Download PDF- Click Here


Discover more from ministryjob.in

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

ministry job

MinistryJob.in is the one-stop destination for various government jobs. Whether you are preparing for SSC, UPSC, Railways, Banking, or State Government jobs, details of all types of vacancies are available here.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button